महागुन मायवुड्स सोसाइटी के निवासियों ने की सड़क जाम



ग्रेटर नोएडा वेस्ट की महागुन मायवुड्स हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों ने सोसाइटी के बाहर सड़क को जाम कर दिया है।

mahagun mywoods residents protest

भारी भरकम मेंटेनेंस शुल्क देने के बाद भी सुविधाएँ ना मिलने से नाराज निवासी सड़क पर उतर कर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करने को मजबूर है । इससे पहले निवासी बिल्डर के कार्यालय भी गए थे, लेकिन जब वहां भी उनकी समस्या का उन्हें कोई समाधान नहीं मिला तो वो सोसाइटी के बाहर सड़क पर धरने पर बैठ गए, जिसके कारण सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गई हैं।

कर्मचारियों को 6 महीने से वेतन नहीं मिला है
निवासियों ने बताया की इलेक्ट्रीशियन, हाउसकीपिंग और हॉर्टिकल्चर स्टाफ का वेतन 6 महीनों से नहीं मिला है जिसकी वजह से वो लोग हड़ताल पर बैठे हैं। उनकी हड़ताल की वजह से निवासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और सोसाइटी में समस्याओ का अंबार लग गया है।
लोगो का कहना है की बिल्डर के प्रतिनिधियों को बार बार कर्मचारियों को वेतन देने के लिए कहा गया पर वो सुनने को तैयार नहीं है।

बिल्डर पर अलग-अलग विभागों को करोड़ों रुपए का कर्ज है
सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि महागुन बिल्डर पर अलग-अलग विभागों को करोड़ों रुपए का कर्ज है। बिजली विभाग का भी एक करोड़ रुपए का कर्ज बकाया है।

हर महीने बिल्डर वसूलता है मेंटेनेंस शुल्क
निवासियों का आरोप है की बिल्डर उनसे हर महीने मेंटेनेंस शुल्क लेता है पर उस पैसे को गलत कामों में इस्तेमाल किया जाता है, जिसके कारण सोसाइटी का प्रबंधन खराब हो गया है।

पुलिस मौके पर मौजूद
निवासियों द्वारा रोड जाम किये जाने की सूचना मिलने पर बिसरख पुलिस मौके पर पहुँच गयी है और निवासियों से बात कर उन्हें समझाने की कोशिश कर रही है।

(Visited 859 times, 1 visits today)