दिवाली पर गौतमबुद्ध नगर में हिट एंड रन का दूसरा मामला



दीपावली के मौके पर ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बाद अब नोएडा में एक और हिट-एंड-रन की घटना सामने आई है। इस घटना में एक मासूम बच्ची सहित तीन लोगों को बुरी तरीके से चोटें आई हैं। इसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति भी शामिल है, जिनकी हालत काफी नाजुक है और उनका इलाज नोएडा के कैलाश अस्पताल में चल रहा है। बच्ची और युवक की हालत खतरे से बाहर है, लेकिन उन्हें भी काफी चोटें आई हैं।

घटना का विवरण:
यह पूरा मामला नोएडा के सेक्टर-113 थाना क्षेत्र का है। पीड़ित परिवार के रिश्तेदार दीपक ने बताया कि उनके मौसा का नाम विजय कुमार है, जिनकी उम्र करीब 72 वर्ष है। इसके अलावा विजय कुमार के 40 वर्षीय दामाद सौरभ सिंह और पड़ोस में रहने वाली 8 साल की बच्ची सेक्टर-119 में स्थित एल्डिको आमंत्रण हाउसिंग सोसाइटी के बाहर खड़े थे, तभी एक लाल रंग की कार आई और उसने उन्हें कुचल दिया।

दीपक ने बताया कि उनके मौसा विजय कुमार की हालत बहुत गंभीर है। वहीं सौरभ सिंह और बच्ची की हालत खतरे से बाहर है। यह बच्ची विजय कुमार के पड़ोस में अपने परिवार के साथ रहती है। घटना देर रात को हुई थी।।

इस मामले में एसीपी सौरभ श्रीवास्तव ने कहा है कि सूचना मिलने के बाद सेक्टर-113 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है। सौरभ श्रीवास्तव ने कहा है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की हिरासत होगा।

(Visited 295 times, 1 visits today)