नोएडा में “गुर्जर” लिखी थार से हुड़दंग मचाने वाला हरियाणा का रईसजादा दबंग गिरफ्तार



नोएडा पुलिस ने आखिरकार उस थार गाड़ी के चालक को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी नंबर प्लेट पर ‘गुर्जर’ लिखा था और जो नोएडा की सड़कों पर खतरनाक स्टंट कर रहा था। गिरफ्तारी के बाद युवक घबरा गया और हाथ जोड़कर नोएडा के लोगों से माफी मांगी। आरोपी ने नोएडा पुलिस से रहम की भीख मांगते हुए कहा, “मुझसे गलती हो गई है, मुझे माफ कर दो, आगे से ऐसी गलती नहीं करूंगा”।

gurjar thar car owner arrested

घटना का पूरा विवरण

सोशल मीडिया पर 7 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें काले शीशों वाली थार कार नजर आ रही है जिसकी नंबर प्लेट पर ‘गुर्जर’ लिखा हुआ है। वीडियो में थार का चालक सड़क पर चलती एक लड़की को टक्कर मारने की कोशिश करता दिख रहा है, हालांकि लड़की बच जाती है। इस युवक ने सड़क पर स्टंट करते हुए कई लोगों की जान खतरे में डाल दी थी।

वीडियो के पुलिस के पास पहुंचते ही नोएडा पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की। पुलिस ने युवक की गाड़ी का 35,000 रुपए का चालान काट दिया और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी। अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

पुलिस की सख्ती से डरा आरोपी

आरोपी की पहचान प्रिंस मावी के रूप में हुई है, जो फरीदाबाद का रहने वाला है और नोएडा की एक यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहा है। नोएडा पुलिस की सख्ती का एहसास होते ही प्रिंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कई पोस्ट डिलीट कर दी हैं।

(Visited 670 times, 1 visits today)